About Me

Jugnu Nagar Founder of GYAN BAZAR
नमस्ते दोस्तों,मेरा नाम जुगनू नागर हैं और में बी.ए का छात्र और ज्ञान बाजार का फाउंडर हूँ। मुझे मोटिवेशनल, बिजनेश, टेक सब्जेक्ट्स पर लिखना इसलिए हम कोशिस करते हैं की ज्ञान बाजार पर नए से नए और इंटरेस्टिंग हिंदी आर्टिकल्स पोस्ट करे जिससे आपको मदद मिले और आपके लिए उपयोगी हों। दोस्तों में समझता हू हमारे जीवन में प्रेरणा की बेहद जरुरत होती हैं इसलिए में यह सब्जेक्ट चुना हैं जिसमे आप कहानिया से लेकर कहना पकाने की रेसिपीज और बिजनेश से लेकर टेक्नोलॉजी की नयी नयी अप्डेट्स और नॉलेज ले पाएंगे। इसके बारे में, मैं और ज्यादा कुछ कह नहीं सकता क्योंकि शब्द तो केवल शब्द होते हैं, शब्दो से भाव तो जाहिर नहीं कर सकते।

मुझे उम्मीद हैं की हमारे द्वारा डाली गयी हर पोस्ट से आप कुछ न कुछ सीखेंगे और आपके जीवन में उलझनों को सुलझाने के ये काम आएं। हमारी मात्र भाषा को और प्रोत्साहित करने के लिए एवं आप लोगों से पूरी तरह घुलने मिलने के लिए मैंने हिंदी एवं हिंगलिश भाषा का प्रयोग किया हैं।

॥फेसबुक, TWITER और व्हाट्सएप्प पर यहाँ मौजूद आर्टिकल्स को जरूर शेयर करें ताकि ये सभी लोगों तक पहुच सकें और सभी का कुछ न कुछ भला कर सकें ॥

"Lighten Up Your Life With positivity"

अगर आप हमसे कुछ मदद चाहते हैं या हमसे किसी भी टॉपिक पर बात करना चाहते हैं तो नीचे दिए जा रहे Contact Details के जरिये हमसे Contact कर सकते हैं।

Email: OfficialJugnuNagar@gmail.Com